विधायक हो तो क्या… होर्डिंग को लेकर MLA और कार्यकर्ता में तकरार, सोशल मीडिया पर ऑडियो-वीडियो वायरल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आगरा। पुरानी मंडी चौराहा पर होर्डिंग को लेकर बुधवार को भाजपा विधायक डॉ. जीएस धर्मेश और कार्यकर्ता में तकरार हो गई। दोनों के बीच तकरार और मौके पर जुटे लोगों के वीडियो और आपस में वार्ता का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आगरा। पुरानी मंडी चौराहा पर होर्डिंग को लेकर बुधवार को भाजपा विधायक डॉ. जीएस धर्मेश और कार्यकर्ता में तकरार हो गई। दोनों के बीच तकरार और मौके पर जुटे लोगों के वीडियो और आपस में वार्ता का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। विधायक ने कोई टिप्पणी करने से इनकार किया है।

पुरानी मंडी चौराहा पर लगी वीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण 26 अगस्त को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। कार्यक्रम संयोजक विधायक डॉ. जीएस धर्मेश और राठौर साहू समाज विकास समिति ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर कार्यक्रम की जानकारी दी थी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

30 मिनट, 3 धमाके और दहल गया देश! कहानी उस सीरियल ब्लास्ट की जिसे लश्कर ने दिया अंजाम

Sarojini Nagar Blast Case: वक्त में ज्यादा नहीं थोड़ा पीछे चलते हैं. साल था 2005 और तारीख थी 29 अक्टूबर. दिन था धनतेरस का. ये वो वक्त था, जब लोग शॉपिंग के लिए दिल्ली के बाजारों में घूम रहे थे. लेकिन उनको क्या मालूम था कि मौत उनका इंतजार कर रही है

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now